Tuesday 11 March 2014

sir se chudi

Hi Mera Name Niharika Ha Or ma 17
years ki Hu .
Ma Delhi sa hu
Aj ma apekoo apeni Chudai ki story
btane ja rhhhe hu
Jo school ma Huyi mere
Ma Government school ma 12 standard
style="background-color: white; color: #333333; font-family: 'lucida grande', tahoma, verdana, arial, sans-serif; font-size: 13px; line-height: 18px;" />ma study kerti hu
Toh bat Ya thi ki
Humkooo Economic pdane 1 New
Teacher aya
N He was Very very Handsome
Tall tha
Colour Bikul Gora tha
Vo mekoo 1 Day sa Hi psand a gyaaaaa
tha
To Ma us ka thoooda pass Jane ki
kosssis kerti thi
Winter ka time tha To bhot kam
Students ate the Class ma Or teachers
bhi kam ate the
To 1 Din sir Copy check ker rhhhe the
Mena unkaaa hand pa apenaaa Hand
rakhhhh Diyaaa
Pehlaa sir Ko thoooda un comfortable
sa feel huyaaa
Kuchh din ma esssa hi kerti thi
1 Din sir na mujaaa apenaaa Kabin ma
Bulyaaaa akelaaaa
Tabbb sir na puchhha Kyaa bat ha tum
roj bhot mast lgti ho
Mena bola sir esssa to kuchh nehhi ha
Sir mere pass aye or bola to kesssa Ha
phir
Bola ma tumkoo bhot psand kertaa hu
Mena bola
/>Really
Sir bole yes
Phir mena bhi bolll diyaaa me 2
Mena sir ko kiss ker di
tum trust nehhi kerogaaa sir
Ka Lund Kada ho gyaaaa
Karibbb 9 inch hooogaaa bhot Moota
Sir ka lund dekk ka mekooo bhi kuchh
kuchhh ho gyaaa
Sir na bola sex keraaa
Mena bolll diyaaa ok
Sir na Door close kiyaaa Mere Skult
Upar ki or sir na apeniii pant utar di
Sir ka lund 1 Dam mast sa
Mere Chut ma dal diyaaa
Kyuki ya mere 1 chudai thi mere Chut
ma sa Blood Ana start ho gya
Sir na Dhakkka mara mere Ak Ma sa
assaasu a gye
Mere chut puri traaaa sa pat Gyi
Sir ka lund 9 inch hoogaaa
Bhot pain ho rhhha tha or mjaaa bhi a
rhhha tha
Sir na mere Boobs suck kiyaaa bhot
kiss ki or pani nikal gyaaaaa sir ka
Or mera bhi
Phir humnaa kapde pehnaaaa or
Ma Or sir abb relationship ma ha
jab bhi sir ka or mera chudai ka mannn
hooota ha to hum 1 2 ra ka sat kertaaa
ha
Abbb takkk ma 5-6 Bar chuuuud
chukkki hu bda mjaaaa Ata ha sir sa
chudna ma n love U sir

3 comments:

  1. Apne bhaiya ya mama set chudi ho ki nhi brna hame number apna or bulao hame ham jaror chodenge about 1 hour without stop

    ReplyDelete